Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश, ऐसे बनाते थे लोगों को निशाना

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा में शादी (Wedding) करवा कर पैसे ऐंठने वाले हनी ट्रैप (Honey Trap) गैंग का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मामले में एक महिला को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

हिमाचल में हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश, ऐसे बनाते थे लोगों को निशाना
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा में शादी (Wedding) करवा कर पैसे ऐंठने वाले हनी ट्रैप (Honey Trap) गैंग का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मामले में एक महिला को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, जबकि कुछ और लोगों की भी इसमे भूमिका बताई जा रही है। हरियाणा राज्य के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) के पीपलीवाला गांव के बब्बर सिंह ने पांवटा थाने में शादी करवाकर पैसे ऐंठने की शिकायत दर्ज करवाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप है कि श्रीरेणुका क्षेत्र की एक लड़की ने उससे शादी की और कुछ दिन बाद नकदी और गहने लेकर रफूचक्कर हो गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि यह लड़की पहले भी कई शादियां कर चुकी है। प्रकरण में पांवटा की एक महिला के अलावा सात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है, जिसके बाद पुलिस ने गैंग में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में 420 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त लड़की पहले भी इस तरह की शादियां कर दूल्हे को चकमा देकर नकदी और गहने लूटकर फरार हो चुकी है। डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि मामले में पांवटा थाने की सब-इंस्पेक्टर तनुजा कार्रवाई कर रही हैं। फिलहाल आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में काई नया खुलासा होगा। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story