Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: कांगड़ा के जवाली में संक्रमित की मौत, अब तक कोरोना से 37 लोगों की हो चुकी है मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) के जवाली उपमंडल में कोरोना संक्रमितों की मौत (Death) का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब यहां मृतकों की संख्या 37 हो गई है। जवाली उपमंडल के समकेहड़ में एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई।

Covid-19: कांगड़ा के जवाली में एक संक्रमित की मौत, अब तक कोरोना से 37 लोगों की हो चुकी है मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) के जवाली उपमंडल में कोरोना संक्रमितों की मौत (Death) का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब यहां मृतकों की संख्या 37 हो गई है। जवाली उपमंडल के समकेहड़ में एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। समकेहड़ में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से दूसरी मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि 67 वर्षीय करीब 10 दिन से बीमार चल रहे थे और निजी अस्पताल से दवाई ले रहे थे। तबीयत ज्यादा खराब होने पर वह सिविल अस्पताल (Hispital) जवाली में चैकअप करवाने गए, जिनका उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस पर उनको जवाली अस्पताल में भर्ती कर लिया गया, परंतु हालत बिगड़ने पर गगल के सिटी केयर अस्पताल (City Care Hospital) में रैफर कर दिया गया, यहां शनिवार को उनकी मृत्यु हो गई।

प्रदेश में कोरोना (Corona) के मामले कम जरूर हुए हैं लेकिन सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) पहले की बोल चुके हैं कि कोरोना की पीक आना अभी बाकी है। प्रदेश में कोरोना के मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,341 नए मामले सामने आए हैं। वहीं शनिवार को 55 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अबतक संक्रमित हुए मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 1,77,725 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार शाम सात बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक इस समय हिमाचल प्रदेश में 28,788 मरीज उपचाराधीन हैं। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार को 5,017 मरीज संक्रमण मुक्त हुए जिन्हें मिलकार राज्य में अबतक 1,46,219 मरीज महामारी को मात दे चुके हैं।

Next Story