Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड-19: हिमाचल में कोरोना संक्रमण के 31 नए मामले आए सामने

हिमाचल में कोराेना का प्रकोप जारी है।दिन प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। प्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण के 31 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सोलन जिला में सबसे ज्यादा दस मामले सामने आए हैं।

कोविड-19: हिमाचल में कोरोना संक्रमण के 31 नए मामले आए सामने
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में कोराेना का प्रकोप जारी है।दिन प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। प्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण के 31 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सोलन जिला में सबसे ज्यादा दस मामले सामने आए हैं। इसके अलावा कांगड़ा जिला के छह, शिमला-सिरमौर में चार-चार, ऊना में तीन, चंबा में दो, जबकि मंडी और बिलासपुर जिला में एक-एक नया संक्रमित मिला है। प्रदेश में कोरोना के 31 नए मामले आने के बाद पीडि़तों की संख्या अब 1213 हो गई है।

राज्य में अब तक 916 लोग ठीक हो चुके हैं। इसके बाद अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या मात्र 273 रह गई है। प्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण की जांच के लिए कुल 1948 सैंपल भेजे गए थे। इनमें से खबर लिखे जाने तक 1641 सैंपल्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जबकि 18 सैंपल्स की पॉजिटिव। इसके अलावा 289 सैंपल्स की रिपोर्ट आनी बाकी थी। इसके अलावा रविवार के बाकी पॉजिटिव शनिवार के शेष सैंपलों की जांच में मिले हैं।

हिमाचल में अब तक कुल एक लाख 315 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमें से 98 हजार 802 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रदेश के लिए यह राहत की बात है कि कोरोना संक्रमण के 916 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इसके बाद कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 273 रह गई है। हिमाचल में नौ लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है।

Next Story