Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित हुई महिला तो मकान मालिक ने घर आने से रोका, प्रशासन ने उठाया ये कदम

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi district) में एक महिला के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) आने के बाद मकान मालिक ने उसे घर में आने से रोक दिया। जिसके बाद परिवार (Family) दो दिनों तक गाड़ी में रहने को मजबूर रहा।

महिला आई कोरोना संक्रमित तो मकान मालिक ने घर आने से रोका
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi district) में एक महिला के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) आने के बाद मकान मालिक ने उसे घर में आने से रोक दिया। जिसके बाद परिवार (Family) दो दिनों तक गाड़ी में रहने को मजबूर रहा। आपको बता दें कि मंडी के करसोग में टैक्सी चालक (Taxi Driver) परसराम दो दिन पहले पत्नी को चेकअप (Checkup) के लिए शिमला ले गया था, जहां जांच के दौरान पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। पत्नी की हालत ठीक थी, जिस पर डॉक्टरों ने परिवार को होम आइसोलेशन (Home Isolation) में रहने की सलाह दी।

चालक परसराम पत्नी और 2 साल के बेटे के साथ घर आ गया। यह परिवार करसोग में एक किराये के मकान पर रहता है। ऐसे में परसराम ने मकान मालिक को पूरे मामले को लेकर अवगत करवाया, लेकिन मकान मालिक ने कोरोना के खतरे को देखते हुए परसराम को कहीं और ठहरने की सलाह दी। परसराम कोरोना पॉजिटिव पत्नी और 2 साल के बेटे के साथ दो दिनों से टैक्सी में ही रहा। इस मुश्किल घड़ी में कोई भी व्यक्ति परसराम को और मदद का हाथ बढ़ाने को तैयार नहीं था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परेशान होने के बाद परसराम ने डीएसपी गीतांजलि ठाकुर से मदद की गुहार लगाई। डीएसपी बिना देर किए पुलिस टीम के साथ परसराम की सहायता के लिए पहुंच गई। इस दौरान न केवल डीएसपी ने मकान मालिक से बात करके परसराम को क्वार्टर पहुंचाया, बल्कि परिवार के लिए राशन पानी की भी पूरी व्यवस्था की। डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि रविवार को 4 बजे परसराम का फोन आया। इनकी दिक्कत थी कि पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी, इसलिए ये दो दिन से पत्नी और 2 साल के बच्चे के साथ गाड़ी में रह रहे थे। उन्होंने कहा कि फोन आने के बाद मकान मालिक से बात कर परसराम को घर पहुंचाया गया और जरूरत का हर सामान पुलिस घर तक पहुंचाएगी।

Next Story