Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नर्सिंग कॉलेज में एक साथ 30 लड़कियों के कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज (Nursing College) में एक साथ 30 लड़कियां कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि नर्सिंग कॉलेज में कुल 268 लड़कियां हैं। जिसमें से पहले तीन लड़कियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई थी।

नर्सिंग कॉलेज में एक साथ तीस लड़कियों के कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज (Nursing College) में एक साथ 30 लड़कियां कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि नर्सिंग कॉलेज में कुल 268 लड़कियां हैं। जिसमें से पहले तीन लड़कियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई थी। उसके बाद से अब तक 49 लड़कियां कोरोना संक्रमित पाई जा चुकी हैं। अभी कुछ और लड़कियों की भी रिपोर्ट आनी बाकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि, यह मामला हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले के पालमपुर में निजी नेता जी सुभाष चंद्र बोस नर्सिंग कॉलेज (Palampur) का है। कांगड़ा जिले के सीएमओ दर्शन सिंह गुप्ता ने मामलों की पुष्टि की है। बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग हरकत में है। आपको बता दें कि कांगड़ा जिले में अब तक 8260 कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं प्रदेश में 205 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में मंगलवार को तीन नए मामले सामने आए थे।

प्रदेश में अब कैसे हैं कोरोना से हालात

आपको बता दें की पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कोरोना के ग्राफ में कमी आई है। वहीं प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित की कुल संख्या 57993 पहुंच गई है। फिलहाल प्रदेश में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 56551 पहुंच कई है। जबकि कोरोना से अब तक 975 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं प्रदेश में कोरोना के मंगलवार को 69 नए मामले सामने आए हैं।

Next Story