Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Vaccine: हिमाचल के इन जिलों में उमड़ी वैक्सीन लगवाने वालों की भीड़, जानें अपने शहर का हाल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में इन दिनों कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की कमी चल रही है। स्वास्थ्य केंद्र (Health Center) इच्छी में गुरुवार सुबह कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अल सुबह भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

Corona Vaccine: हिमाचल के इन जिलों में उमड़ी वैक्सीन लगवाने वालों की भीड़, जानें अपने शहर का हाल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में इन दिनों कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की कमी चल रही है। स्वास्थ्य केंद्र (Health Center) इच्छी में गुरुवार सुबह कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अल सुबह भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ के बाद आलम यह था कि सुबह साढ़े दस बजे तक पूरा परिसर भीड़ से भर गया। इस दौरान जनता को काबू करने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों और अस्पताल प्रशासन ने मोर्चा संभाला तथा स्थिति को संभाल लिया।

आपको बता दें कि यहां दो दिन में लगभग अढ़ाई सौ लोगों को डोज लगनी है। हालांकि अस्पताल प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ वैक्सीन प्रक्रिया को निभा रहा है, लेकिन जनता है कि मानती नहीं। वैक्सीन लगवाने पहुंची एक महिला का कहना था वह सुबह छह बजे से यहां पहुंची हैं, लेकिन उन्हें अभी तक टोकन नहीं मिल पाया है।

आपको बता दें कि कोरोना से बचने के अब कोरोन की डोज जरूरी है। लेकिन जनता को समझना होगा कि इस तरह वे कोरोना नियमों की अवहेलना करते रहे तो खतरे में पड़ सकते हैं। उधर, स्वास्थ्य विभाग द्वारा वीरवार को जिला ऊना में 36 स्थानों पर सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर तीन बजे तक 18 प्लस वालों को कोविड वैक्सीन लगनी थी। इनमें क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भी शामिल रहा। कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए हर केंद्र पर सुबह से ही भीड़ देखी गई।

Next Story