Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी समारोह में पहुंच गया कोरोना पॉजिटिव युवक, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले में कोरोना वायरस (Virus) लोगों की जान का दुश्मन बन गया है। ऐसी स्थिति में भी कुछ कोरोना संक्रमित नियमों को ताक पर रखकर अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे है।

शादी समारोह में पहुंच गया कोरोना पॉजिटिव युवक, मचा हड़कंप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले में कोरोना वायरस (Virus) लोगों की जान का दुश्मन बन गया है। ऐसी स्थिति में भी कुछ कोरोना संक्रमित नियमों को ताक पर रखकर अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला ऊना जिला के बडसाला में पेश आया, जहां कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने के बाद एक युवक शादी समारोह (Wedding ceremony) में भाग लेने के लिए पहुंच गया। बीडीओ ऊना रमनवीर चौहान ने डीएम एक्ट के तहत पुलिस थाना ऊना में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार बडसाला निवासी एक युवक कुछ दिन पहले कोविड संक्रमित आया था। स्वास्थ्य विभाग ने इस युवक को होम आइसोलेशन कर रखा था। इस दौरान उक्त युवक शादी में भाग लेने के लिए एक कार्यक्रम में जा पहुंचा।

अब उक्त युवक के संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लेने की प्रक्रिया आरंभ की जाएगी। सूचना बीडीओ ऊना के पास पहुंची तो उन्होंने तत्काल एक्शन लिया और युवक के खिलाफ ऊना थाना में मामला दर्ज करवाया। बीडीओ रमनवीर चौहान ने कहा कि नियमों की अवहेलना करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि कोविड संक्रमित युवक के खिलाफ डीएम एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story