Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित हुआ युवक तो उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम, हैरान रह गया परिवार

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) के नालागढ़ में एक कोविड संक्रमित (Covid Infected) युवक के आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है। युवक की उम्र 27 साल बताई जा रही है। बता दें कि युवक एक प्राइवेट कंपनी (Private Company) में कार्य करता था।

कोरोना संक्रमित युवक ने की आत्महत्या, प्राइवेट कंपनी में करता था कार्य
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) के नालागढ़ में एक कोविड संक्रमित (Covid Infected) युवक के आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है। युवक की उम्र 27 साल बताई जा रही है। बता दें कि युवक एक प्राइवेट कंपनी (Private Company) में कार्य करता था। पुलिस की मानें तो युवक 9-10 अप्रैल से बीमार चल रहा था। युवक को बुखार और जुकाम था। युवक का इलाज भी चल रहा था कि इसी दौरान 12 अप्रैल को उसका कोविड टेस्ट (Covid Test) कराया गया। जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह डिप्रेशन में चला गया।

पुलिस के अनुसार, वह किराए के कमरे में रहता था, जहां पर उसने आत्महत्या कर ली। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है तथा कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार कार्रवाई जारी है। पुलिस आत्महत्या के कारणों के बारे में भी जानने की कोशिश कर रही है। जानकारी के अनुसार, युवक बद्दी में निजी फैक्ट्री में काम करता था। उसे बुखार और जुकाम की शिकायत थी। इसके बाद उसने स्थानीय अस्पताल में इलाज शुरू किया और उसी दौरान उसका कोविड-19 का भी टेस्ट करवाया गया और जब कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वह डिप्रेशन में चला गया।

यहां लगाया फंदा

आपको बता दें कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मृतक ने अपने ही कमरे में दरवाजे की कुंडी लगाकर पंखे से लटककर जान दे दी। फिलहाल, पुलिस ने शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

Next Story