Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना पॉजिटिव युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर से एक कोरोना मरीज के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सुसाइड करने वाले लड़के उम्र महज 19 साल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 साल का युवक सतलुज नदी में कूद गया।

कोरोना पॉजिटिव युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर से एक कोरोना मरीज के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सुसाइड करने वाले लड़के उम्र महज 19 साल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 साल का युवक सतलुज नदी में कूद गया। देखते-देखते युवक उफनती सतलुज की लहरों में गायब हो गया। सोमवार को हुई इस घटना के बाद मंगलवार सुबह तक युवक का कोई पता नहीं लग पाया है।

पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मामले से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें लोग मौके पर दिखाई दे रहें हैं। जानकारी के अनुसार, शहर को कु्ल्लू जिले से जोड़ने वाले जगातखाना पुल से दोपहर को युवक सतलुज नदी में कूद गया। युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और यहां घर-घर जाकर कालीन बेचने का काम करता था।

आपको बात दें कि युवक सोमवार सुबह रामपुर अस्पताल से जुखाम, बुखार की दवाईयां लेने गया था। कमरे में वापस लौटा तो इसने अपने भाइयों को बताया कि डॉक्टर ने उसे कोरोना पॉजिटिव बताया है। युवक मानसिक रूप से काफी परेशान लग रहा था तो इसके भाइयों ने समझाया कि घबराने की कोई बात नहीं है। युवक ने उनकी बात सुनी और कमरे से बाहर निकल गया और कमरे के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगाकर निकल गया।

उन्होंने कुण्डी खोलने के लिए आवाज लगाई तो मकान मालिक ने आकर कुंडी खोली। जैसे ही वो बाहर निकले तो देखा कि जंहागीर पुल के उपर नजर आया और इनके सामने ही उसने पुल से छलांग लगा दी। ये देखते ये चारों नदी के किनारे की तरफ भागे, उसको बचाने की कोशिश में नदी में जाने की कोशिश की लेकिन कुछ ही देर में युवक आंखो से ओझल हो गया।

और पढ़ें
Next Story