Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल से बाहर निकला कोरोना पॉजिटिव मरीज, लोगों में अफरा-तफरी का माहौल

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में स्वास्थ्य विभाग (health departmet) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में कोरोना संक्रमित मरीज (Corona positive patient) कोविड वार्ड से बाहर निकल गया।

अस्पताल से बाहर निकला कोरोना पॉजिटिव मरीज, लोगों में अफरा-तफरी का माहौल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में स्वास्थ्य विभाग (health departmet) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में कोरोना संक्रमित मरीज (Corona positive patient) कोविड वार्ड से बाहर निकल गया। संक्रमित जब अस्पताल के गेट पर पहुंचा तो आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोग इधर उधर भागने लगे। अस्पताल के बाहर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सूचना मिलते ही अस्पताल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मरीज को वार्ड में शिफ्ट किया। उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने कहा कि मामला ध्यान में आया है। कोरोना संक्रमित मरीज के कोविड वार्ड से बाहर निकल कर गेट पर पहुंचने के मामले में मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल और वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है।

प्रदेश में कोविड से लोग इतने डरे हुए हैं कि कोरोना संक्रमित मरीजों से लोग बहुत दूर बच रहे हैं। आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 70 लोगों की हुई है।

Next Story