Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किन्नौर के चर्चित सुसाइड प्वाइंट से कूदा कोरोना पॉजिटिव युवक, इंटरनेट पर किया था सर्च

पूरे देश में कोरोना (Covid) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा के एक कोरोना संक्रमित युवक का हिमाचल पहुंच कर आत्महत्या (Suicide) के प्रयास का मामले सामने आया है। बता दें कि युवक ने पहले इंटरनेट पर सर्च टॉप सुसाइड प्वाइंट सर्च किया उसके बाद उसे वहां से छलांग लगा दी।

किन्नौर के चर्चित सुसाइड प्वाइंट से कूदा कोरोना पॉजिटिव युवक, इंटरनेट पर किया था सर्च
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पूरे देश में कोरोना (Covid) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा के एक कोरोना संक्रमित युवक का हिमाचल पहुंच कर आत्महत्या (Suicide) के प्रयास का मामले सामने आया है। बता दें कि युवक ने पहले इंटरनेट पर सर्च टॉप सुसाइड प्वाइंट सर्च किया उसके बाद उसे वहां से छलांग लगा दी। युवक किन्नौर (Kinnaur) जिले के चर्चित रोघी सुसाइड प्वाइंट (Roghi Suicide Point) से कूदा है। युवक को आत्महत्या के प्रयास में गंभीर चोटें आई हैं। करीब 500 फीट गहरी खाई में गिरे युवक को स्थानीय लोगों और पुलिस (Police) ने रेस्क्यू कर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल (Hospital) पहुंचाया। कोरोना जांच करने पर युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद बचाव करने वाले लोगों और को क्वारंटीन कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक की पहचान राहुल शर्मा निवासी नोएडा उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के रूप में हुई है। युवक दोपहर बाद रोघी गांव के पास सुसाइड प्वाइंट पर पहुंचा और वहां से गहरी खाई में कूद गया। युवक को गंभीर चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने युवक को कूदते देखा तो पुलिस (Police) को सूचना दी और उसे खाई से बाहर निकाला। इसके बाद युवक को पहले रिकांगपिओ और इसके बाद रामपुर उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है।

यह जगह सूसाइड प्वाइंट के नाम से है मशहूर

बता दें कि किन्नौर के कल्पा के पास रोघी काफी फेमस जगह है। यहां दूर-दूर से टूरिस्ट (Tourist) आते हैं। लेकिन, अब यह प्वाइंट सुसाइड प्वाइंट से मशहूर हो गया है। इससे पहले भी इस जगह पर कई सुसाइड के मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि युवक ने इस जगह के बारे में इंटरनेट (Internet) से जानकारी हासिल की थी और आत्महत्या के लिए यह जगह चुनी थी।

Next Story