Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की बेवफाई से परेशान कोरोना पॉजिटिव पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

राजधानी शिमला (Shimla) में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या (Suicide) का सनसीखेज प्रकाश में आया है। इससे शहर में हड़कंप मच गया है। जहर खाकर जान देने वाला यह शख्स बिलासपुर का रहने वाला है।

आत्महत्या, सुसाइड
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी शिमला (Shimla) में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या (Suicide) का सनसीखेज प्रकाश में आया है। इससे शहर में हड़कंप मच गया है। जहर खाकर जान देने वाला यह शख्स बिलासपुर का रहने वाला है। उसकी उम्र 45 साल बताई जा रही है और वह शिमला के ओल्ड बस स्‍टैंड के आसपास एक गेस्ट हाउस (Guest House) में ठहरा था। वह तीन दिन से इस गेस्ट हाउस में ठहरा हुआ था। गेस्ट हाउस के वॉशरूम में उसकी लाश मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कोरोना प्रॉटोकोल के तहत लाश को कब्जे में लिया गया।

शव का पोस्टमॉर्टम किया गया और साथ ही कोरोना जांच भी की गई। टेस्ट में मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। आईपीसी की धारा 306 के तहत सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। कार्यवाहक एसपी मोनिका भुटूंगरू ने इसकी पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुसाइड नोट बरामद किया है। कमरे में बेड पर डायरी पड़ी थी, जिसके अंदर सुसाइड नोट रखा था। सुसाइड नोट में पता चला है कि वह अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग से परेशान था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। मृतक ने आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को जिम्मेवार ठहराया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच और सुसाइड नोट के आधार पर मृतक की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, आत्‍महत्‍या करने वाला शख्‍स पंचायत भवन के समीप एक गेस्ट हाउस में 22 अप्रैल को कमरा बुक करवाया था। रविवार के दिन उसने जहर खा लिया था। गेस्ट हाउस के मैनेजर की सूचना पर पुलिस मौके पर पुहंची थी। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और जांच के दौरान मौके की वीडियोग्राफी भी की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story