Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में 5 और कोरोना मरीजों की मौत, अब तक 175 ने गंवाई जान

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से पांच और मरीजों की मौत हुई है। सोमवार को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दो संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। सरकाघाट के कोरोना संक्रमित की मौत हुई।

हिमाचल में 5 और कोरोना मरीजों की मौत, अब तक 175 ने गंवाई जान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से पांच और मरीजों की मौत हुई है। सोमवार को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दो संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। सरकाघाट के कोरोना संक्रमित की मौत हुई। वहीं कुल्लू के प्रीणी के 36 वर्षीय कोरोना संक्रमित ने भी दम तोड़ दिया है। इसके अलावा, किन्नौर से शिमला रेफर कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने आईजीएमसी में जान गंवाई। आईटीबीपी का जवान 25 सितंबर को क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में लाया गया था और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जवान पहले ही दिल, मधुमेह और अन्य बीमारियों से पीड़ित था। सिरमौर के पांवटा साहिब के वार्ड-8 मुख्य बाजार के 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है।

शिमला जिले में संजौली, नाभा, घनाहट्टी, समरहिल, कसुम्पटी, न्यू शिमला, मशोबरा, कैथू, कंडा, रामपुर, चौपाल, जुब्बल, सेना अस्पताल, रोहड़ू, कांगड़ा, चंबा, कुल्लू, सोलन, मंडी और सिरमौर के 35 लोग पॉजिटिव निकले हैं। कांगड़ा में पालमपुर के डरोह में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र (पीटीसी) में दो पुलिस कर्मी और 22 प्रशिक्षु पॉजिटिव आए हैं। कुल्लू में 16 कोरोना संक्रमित मामले आए हैं। इसमें प्रधानमंत्री के काफिले में शामिल होने वाली गाड़ियों के छह चालक भी शामिल हैं।

हिमाचल प्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस के 266 नए मामले आए हैं। हमीरपुर जिले में 27, सोलन 11, शिमला 35, कांगड़ा 69, मंडी 24, बिलासपुर 15 , सिरमौर 13, चंबा 7, ऊना 7, कुल्लू 16 और लाहौल स्पीति में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 14457 पहुंच गया है और 3650 सक्रिय मामले हैं। अब तक 10607 मरीज ठीक हो चुके हैं। सोमवार को 268 और मरीज ठीक हो गए। 175 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Next Story