Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंखों पर मास्क लगाकर कोरोना पेशेंट ने लगाई पांचवी मंजिल से छलांग, चश्मदीद बनी ये महिला

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना पॉजिटिव एक बैंक कर्मचारी ने क्वारंटीन (Quarantine Center) सेंटर की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। बैंक कर्मचारी (Bank employee) संदीप स्टेट बैंक में कार्यरत थे।

आंखों पर मास्क लगाकर कोरोना पेशेंट ने लगाई पांचवी मंजिल से छलांग, चश्मदीद बनी ये महिला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना पॉजिटिव एक बैंक कर्मचारी ने क्वारंटीन (Quarantine Center) सेंटर की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। बैंक कर्मचारी (Bank employee) संदीप स्टेट बैंक में कार्यरत थे। बैंक कर्मचारी को नाहन मेडिकल कॉलेज (Medical college) रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बैंक कर्मचारी संदीप की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हैं। बैंक कर्मी ने क्वारंटीन सेंटर की पांचवी मंजिल से छलांग क्यों लगाई इसका अभी पता नहीं चला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना संक्रमित बैंक कर्मी को गंभीर हालात में नाहन से पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ रेफर किया गया था। जिले के जोगिंद्रनगर के संदीप (41) नाहन में स्टेट बैंक और इंडिया में सहायक प्रबंधक थे। उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित बताई जा रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

आपको बता दें कि वार्ड में दाखिल एक अन्य महिला ने उसे पकड़ने का प्रयास भी किया था, लेकिन वह उसे कूदने से नहीं रोक पाई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि व्यक्ति ने आंखों पर मास्क बांधा और फिर पांचवीं मंजिल से कूद गया। ऐसे में अब उनका सुसाइड केस पहेली बन गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मरीज क्यों कूदा, इसकी जांच की जा रही है।

प्रदेश में अब तक 977 लोगों की कोरोना से हो चुकी है मौत

वहीं आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 58112 पहुंच गया है। वहीं अब कोरोना के सक्रिय मामले 493 हैं। राज्य में अब तक 56630 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं और 977 की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है।

Next Story