Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Curfew: कोरोना महामारी में गया रोजगार तो युवक ने लगाया फंदा

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) में रोजगार चले जाने से परेशान युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली। यह मामला उपमंडल सुजानपुर से सामने आया है।

Corona Curfew: कोरोना महामारी में गया रोजगार तो युवक ने लगाया फंदा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) में रोजगार चले जाने से परेशान युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली। यह मामला उपमंडल सुजानपुर से सामने आया है। मंगलवार को घटित इस घटना की सूचना मिलते ही सुजानपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और शव कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज हमीरपुर में पोस्टमार्टम (Post mortem) हेतु भेज दिया है।

थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि सुरेश कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव घिरंड़ आयु 40 वर्ष ने मंगलवार दोपहर के समय जब घर पर कोई नहीं था, तो फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। प्रभारी ने बताया कि मृतक कई दिनों से परेशान चल रहा था और पेशे से ड्राइवर होने के चलते करीब एक माह से घर पर ही था। काम इत्यादि न मिलने के चलते लगातार परेशान चल रहा था।

मंगलवार को जब उसने इस घटना को अंजाम दिया उसकी पत्नी और अन्य परिवार के सदस्य तथा बच्चे सब घर से बाहर खेतों में थे। दोपहर बाद जब सब वापस आए, तो शव लटका हुआ पाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने किसी पर किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया है। परिजनों ने बयान में बताया कि मृतक कुछ दिनों से परेशान था, काम इत्यादि न मिलने के चलते अकसर परेशान रहता था। उसकी गाड़ी एक महीने से घर पर खड़ी थी।

और पढ़ें
Next Story