Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साइबर क्राइम: धर्मशाला में यूपी सीएम योगी का परिचित बनकर ठगे साढ़े तेरह लाख रुपये

दो शातिर ठगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का परिचित बताकर धर्मशाला के एक व्यक्ति से लगभग साढ़े तेरह लाख रुपये की ठगी की वारदात को अंजाम दिया। ठगों ने धर्मशाला के ग्राम सराह निवासी विकास को अपना शिकार बनाया।

साइबर क्राइम: धर्मशाला में यूपी सीएम योगी का परिचित बनकर ठगे साढ़े तेरह लाख रुपये
X
सीएम योगी आदित्यनाथ

धर्मशाला में दो शातिर ठगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का परिचित बताकर एक व्यक्ति से लगभग साढ़े तेरह लाख रुपये की ठगी की वारदात को अंजाम दिया। ठगों ने धर्मशाला के ग्राम सराह निवासी विकास को अपना शिकार बनाया।

विकास ने थाना धर्मशाला में इस संदर्भ में मामला दर्ज कराया है। विकास ने धर्मशाला पुलिस को बताया कि ठगों ने उसे उत्तर प्रदेश में राज्यसभा का टिकट दिलाने का आश्वासन दिया था और कहा कि उनके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अच्छे संबंध हैं। जिसके बाद पीड़ित विकास उनके झांसे में आ गया।

दर्ज मामले के अनुसार, विकास ने थाना पुलिस को बताया कि ओड़िशा और उत्तर प्रदेश के रहने वाले नीलेश और सिद्धार्थ उसके साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया। विकास ने बताया कि नीलेश उसके घर एक महीने तक रहकर गया था।

इस दौरान नीलेश ने अपने मित्र सिद्धार्थ से उसे मिलवाया। इस संदर्भ में थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर उसकी जांच की जा रही है।



Next Story