Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवभूमि को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ना हमारी प्रतिबद्धता: सीएम जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि देवभूमि को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ना हमारी प्रतिबद्धता है। राज्य में हेलीपोर्ट और हेलीपैड के निर्माण कार्यों को युद्धस्तर पर पूरा किया जाएगा। हिमाचल की आर्थिकी के प्रमुख साधन ‘‘पर्यटन क्षेत्र’’ को और सुदृढ़ बनाने के लिए हम प्रभावी कार्य कर रहे हैं।

देवभूमि को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ना हमारी प्रतिबद्धता: सीएम जयराम ठाकुर
X

सीएम जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि देवभूमि को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ना हमारी प्रतिबद्धता है। राज्य में हेलीपोर्ट और हेलीपैड के निर्माण कार्यों को युद्धस्तर पर पूरा किया जाएगा। हिमाचल की आर्थिकी के प्रमुख साधन ''पर्यटन क्षेत्र'' को और सुदृढ़ बनाने के लिए हम प्रभावी कार्य कर रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आज हमने उडान-2 योजना के तहत विभिन्न हेलीपोर्ट/हेलीपैड के उन्नयन एवं विकास कार्यों को लेकर पर्यटन विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई और उन्हें आवश्यक निर्देश दिए।

सीएम ने राज्य स्तरीय सड़क सुरक्षा जागरूकता माह का किया शुभारंभ

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने आज प्रदेश में राज्य स्तरीय सड़क सुरक्षा जागरूकता माह का शुभारंभ किया जो आगामी 17 फरवरी तक चलेगा। अभियान के अंतर्गत आमजन को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूक किया जाएगा।


सीएम बोले प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए विभिन्न जागरूकता गतिविधियों को प्रोत्साहन भी दिया जाएगा। प्रदेशवासियों से आग्रह है कि इस महत्वपूर्ण अभियान की सफलता के लिए अपना सहयोग दें। यदि हम जागरूक होकर यातायात नियमों का पालन करेंगे तो सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।


Next Story