Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली से हिमाचल लौटे सीएम जयराम ठाकुर, कैबिनेट में फेरबदल को लेकर कही ये बात

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर जब एक बार दिल्ली से लौटने के फिर से दिल्ली दौरे पर गए तो प्रदेश में कयासों का बाजार गर्म हो गया। लेकिन अब सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश लौट आए। जहां उन्होंने पत्रकारों के कुछ सवालों के जवाब भी दिए।

दिल्ली से हिमाचल लौटे सीएम जयराम ठाकुर, कैबिनेट में फेरबदल को लेकर कही ये बात
X

सीएम जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भाजपा के नेतृत्व (BJP leadership) में बदलाव को लेकर चल रहे कयासों के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) दिल्ली (Delhi) से राजधानी शिमला (Shimla) लौट आए हैं। सीएम जयराम ठाकुर बुधवार को दोपहर के बाद दिल्ली से शिमला के अनाडेल मैदान में उतरे। जहां से वह सीधे शिमला स्थित मुख्यमंत्री आवास ओक ओवर पहुंचे। जहां सीएम जयराम ठाकुर ने मीडिया कर्मियों के सीमित प्रश्नों के उत्तर भी दिए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्रकारों को बताया कि उनका यह दिल्ली दौरा 25 दिन पहले ही निर्धारित था। दिल्ली में संगठन की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश संगठन मंत्री, प्रदेश प्रभारी और सहभारी भी उपस्थित रहे। सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि इस बैठक में इन सभी पार्टी पदाधिकारियों के आने वाले उपचुनाव व 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श हुए। इस चर्चा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) भी मौजूद रहे।

कैबिनेट परिवर्तन को लेकर कही ये बात

पत्रकारों ने जब कैबिनेट में बदलाव को लेकर सवाल पूछे तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हल्के से मुस्कुराते हुए बताया कि कि फिलहाल मंत्रिमंडल में किसी तरह का परिवर्तन नहीं होने वाला है। फिर सीएम ने मीडिया कर्मियों के किसी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया और वहां से चले गए।

लगाए जा रहे थे ऐसे कयास

आपको बता दें हाल में ही सीएम जयराम ठाकुर रविवार को दिल्ली से पांच दिन के दौरे से लौटकर शिमला आए थे। एक बार फिर से सीएम जयराम ठाकुर मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए। इसके तुरंत बार प्रदेश की सियासत में हलचल शुरू हो गई। कयास लगने शुरू हो गए कि कहीं प्रदेश का मुख्यमंत्री तो बदलने नहीं जा रहा है। वैसे शाम होते होते ये कयास सिर्फ कयास ही बनकर रह गए। कांग्रेस की ओर से प्रदेश में कहा गया था कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री बदले जा रहे हैं।

Next Story