Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम जयराम ठाकुर ने लगवाया कोरोना का टीका, आज आए कोरोना के 77 नए मामले

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने आज सुबह कोविडशील्ड (Kovid shield) का टीका लगवाया। बता दें कि सीएम को विधानसभा (Himachal Assembly) में ही डॉक्टरों की टीम ने उन्हें यह वैक्सीन (Vaccine) दी है।

सीएम जयराम ठाकुर ने लगवाया कोरोना का टीका, आज आए कोरोना के 77 नए मामले
X

सीएम जयराम ठाकुर ने लगवाया कोरोना का टीका

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने आज सुबह कोविडशील्ड (Kovid shield) का टीका लगवाया। बता दें कि सीएम को विधानसभा (Himachal Assembly) में ही डॉक्टरों की टीम ने उन्हें यह वैक्सीन (Vaccine) दी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र (Budget Session Himachal Assembly) शुरू होने से पहले यह टीका लगवाया। इस मौके पर उनके साथ डिप्टी स्पीकर हंस राज भी मौजूद रहे। लेकिन उन्हें टीका नहीं लगवाया गया। इस मौके पर उनके साथ डिप्टी स्पीकर हंस राज (Deputy Speaker Hans Raj) भी मौजूद रहे। लेकिन उन्हें टीका नहीं लगवाया गया। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 77 नए मामले सामने आए हैं। इन मामलों के साथ प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामले 514 पहुंच गए हैं। यह बीमारी (Disease) एक बार फिर से ना फैले लोग फिर से सतर्क हो जाएं, मास्क पहनना जरूरी समझें, और कोविड-19 के मध्य नजर जो भी सुरक्षा एहतियातन के निर्देश राज्य सरकार एवं प्रशासन द्वारा जारी किए गए थे उनकी पालना करें।

आपको बता दे कि हिमाचल प्रदेश में अब तक 2141 बुजुर्गों को कोरोना का टीका लग चुका है। इसमें सबसे अधिक मंडी जिले में 430 बुजुर्गों ने टीका लगाया है। वहीं, 45 साल से ऊपर 54 लोगों ने अब तक वैक्सीन का पहला डोज लिया है। बुधवार को 900 से अधिक लोगों ने वैक्सीन लगवाई है। इनमें हिमाचल के पूर्व सीएम 86 वर्षीय वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी भी शामिल रहे हैं।

Next Story