Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम जयराम ठाकुर ने कोविड मेक शिफ्ट अस्पताल का किया निरिक्षण, कही ये बड़ी बात...

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम जयराम ठाकुर (Cm jairam thakur) ने आज नालागढ़ में कोविड मेक शिफ्ट अस्पताल (Covid Make Shift Hospital) का निरिक्षण किया व सुविधाओं का जायज़ा लिया।

सीएम जयराम ठाकुर ने कोविड मेक शिफ्ट अस्पताल का किया निरिक्षण, कही ये बड़ी ये बात...
X

कोविड मेक शिफ्ट अस्पताल का किया निरिक्षण करते सीएम जयराम ठाकुर ।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम जयराम ठाकुर (Cm jairam thakur) ने आज नालागढ़ में कोविड मेक शिफ्ट अस्पताल (Covid Make Shift Hospital) का निरिक्षण किया व सुविधाओं का जायज़ा लिया। इस दौरान सीएम ने प्रदेशवासियों से निवदेन किया कि सरकार द्वारा जारी कोविड (Covid) सम्बंधित दिशानिर्देशों का पालन करें और सावधानी बरतें। वहीं उन्होंने कहा कि कोविड मरीज़ों को हर सुविधा प्रदान करने और उन्हें उचित उपचार देने के लिए हमने राज्य में हर व्यापक प्रबंध किए हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि हमने अधिकारियों को मरीज़ों को हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वर्तमान स्थिति के अनुसार प्रदेश में दवाईयां, ऑक्सीजन युक्त बिस्तर, मास्क, सैनिटाइजर इत्यादि पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं लेकिन इस वैश्विक महामारी को नियंत्रित करने के लिए जनता की सहभागिता अत्यंत आवश्यक है और आमजन के सहयोग से ही इस वायरस की चेन को तोड़ा जा सकता है।

वहीं सीएम ने आज नालागढ़ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग द्वारा सिरमौर जिला के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी कोविड-19 की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की व सिरमौर में सभी तरह के प्रबन्धों का जायजा लिया तथा उन्हें उचित दिशानिर्देश दिए। वहीं उन्होंने कहा कि लोग सावधानी बरतें ताकि कोरोना संक्रमित होने से बच सकें।

वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की बात करें तो बीते 24 घंटे में प्रदेश में 842 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 10 लोगों की कोरेाना संक्रमण से मौत हुई है। सबसे ज्यादा मामले कांगड़ा जिले से सामने आए है। कांगड़ा में 212 नए मामले सामने आए हैं।

Next Story