Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम जयराम ने किया किन्नौर हादसे का निरीक्षण, अभी भी गिर रहे हैं पहाड़ी से पत्थर

किन्नौर हादसे का जायजा लेने के लिए सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jairam thakur) ने आज हेलीकॉप्टर से वहां पहुंचे जहां लैंडस्लाइड (Landslide) की वजह से यह हादसा हुआ था।

सीएम जयराम ने किया किन्नौर हादसे का निरीक्षण, अभी भी गिर रहे हैं पहाड़ी से पत्थर
X

सीएम जयराम ठाकुर।

किन्नौर हादसे का जायजा लेने के लिए सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jairam thakur) ने आज हेलीकॉप्टर से वहां पहुंचे जहां लैंडस्लाइड (Landslide) की वजह से यह हादसा हुआ था। सीएम ने आज निगुलसरी का हवाई निरीक्षण किया। सीएम जयराम का हेलीकॉप्टर एसजेवीएनएल के झाकड़ी स्थित हेलीपेड पर उतरा। इसके बाद वे सड़क मार्ग से घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से निगुलसरी में मलबे में दबे लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए एनडीआरए व जिला प्रशासन की टीम अथक प्रयास कर रही है। कई लोगों को सुरक्षित निकालने में हमें सफलता मिली है। लेकिन कई अमूल्य जिंदगियों को हम नहीं बचा सके जिसका हमें अत्यंत दुख है।

पहाड़ी से लगातार पत्थर गिरने के कारण पिछले एक घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया है। एनडीआरएफ के जवान लाऊड स्पीकर के जरिए लोगों को आगाह कर रहे हैं कि घटनास्थल की ओर न जाएं। पहाड़ी से लगातार पत्थर गिर रहे हैं। निगुलसरी में बुधवार को हुए भूस्खलन के कारण अब तक 14 लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोग लापता हैं। एनडीआरएफ, सेना, आईटीबीपी, पुलिस और स्थानीय लोग रेस्क्यू में जुटे हुए हैं।

और पढ़ें
Next Story