Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में सीएम जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य पर किया पलटवार, बोले- शोक में है परिवार, संयम बरतें

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर रविवार को ही दिल्ली से शिमला लौटे थे। वहीं मंगलवार को एक बार फिर हाईकमान के बुलाए पर दिल्ली पहुंचे। जिसके बाद से राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई। वहीं अब सीएम जयराम ने विपक्षी नेता विक्रमादित्य के खिलाफ पलटवार किया है।

दिल्ली में सीएम जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य पर किया पलटवार, बोले- शोक में है परिवार, संयम बरतें
X

सीएम जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) एक बार फिर दिल्ली (Delhi) पहुंचे। जिसके बाद ही प्रदेश में सियासी हलचलें तेज हो गईं। विपक्षी नेता विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने यहां तक कह दिया कि गुजरात की तरह प्रदेश का सीएम भी चेंज ना कर दिया जाए। इसपर सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा है कि विक्रमादित्य सिंह काफी जल्दी में नजर आ रहे हैं। इन दिनों उनका परिवार शोक के दौर से गुजर रहा है। उनको सियासी दृष्टि से क्या बोलना चाहिए, इसको लेकर अभी संयम रखना चाहिए। बीजेपी (BJP) का निर्णय पार्टी का नेतृत्व करेगा, ना कि विक्रमादित्य सिंह करेंगे।

मंगलवार को नई दिल्ली पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते वक्त कहा कि वह नई दिल्ली में संगठन के तय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। सीएम कहा कि इस बैठक को करीब 20 दिन पहले तय किया गया था। गुजरात मामले के बाद सीएम जयराम ठाकुर के नई दिल्ली से शिमला लौटने के तुरंत बाद एक बार फिर से भापजा हाईकमान के दिल्ली बुला लिए जाने पर राज्य में सियासी काफी गर्म हो गई है।

इस बीच विक्रमादित्य सिंह ने कुल्लू के ढालपुर मैदान में एक सभा में बयान दिया कि सीएम कांग्रेस के दूल्हे की चिंता न करें। वह खुद की चिंता करें। कहीं ऐसा ना हो जाए कि गुजरात की तरह यहां भी रातोंरात चेहरा बदल जाए। अभी तक बीजेपी पांच मुख्यमंत्री चेंज कर चुकी है। वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की ओर से कहा गया कि सोशल मीडिया से पता चला है कि बीजेपी पांच नहीं, बल्कि छह मुख्यमंत्रियों को चेंज करेगी। इस आशंकाओं के बीच जयराम ठाकुर भी अपनी कुर्सी बचा लें। इनके खिलाफ भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली में पलटवार किया। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इन सभी बातों का कोई मायना नहीं हैं।

Next Story