Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM जयराम ठाकुर एक बार फिर पहुंचे दिल्ली तो गर्म हो गई प्रदेश की सियासत, कांग्रेस ने जताई ये आशंका

हिमाचल प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है। क्योंकि सीएम जयराम ठाकुर एक बार फिर से दिल्ली पहुंच गए हैं। जयराम ठाकुर रविवार को ही पांच दिनों के दौरे से दिल्ली वापस शिमला लौटे थे। यहां जयराम ठाकुर ने भापा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से भी मुलाकात की थी।

CM जयराम ठाकुर एक बार फिर पहुंचे दिल्ली तो गर्म हो गई प्रदेश की सियासत, कांग्रेस ने जताई ये आशंका
X

जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) एक बार फिर से दिल्ली (Delhi) पहुंच गए हैं। साथ ही हिमाचल प्रदेश की सियासत (Himachal Pradesh politics) गरमा गई है। क्योंकि सीएम जयराम ठाकुर रविवार को ही दिल्ली से शिमला (Shimla) पहुंचे थे। सोशल मीडिया के अलावा कांग्रेस (Congress) की ओर से कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी गुजरात की समान चेंज किया जा सकता है। वैसे इस संबंध में अभी तक कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर राजधानी शिमला से दिल्ली के लिए रवाना हुए। वहीं सीएम जयराम ठाकुर करीब एक बजे के आसपास दिल्ली में हिमाचल सदन पहुंच गए। जहां सीएम जयराम ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान बताया कि वो यहां तय बैठक के लिए पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यहां भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व व पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

दो दिन पूर्व ही दिल्ली से वापस लौटे थे ठाकुर

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 5 दिनों के दिल्ली दौरे से रविवार को ही शिमला लौटे थे। उस वक्त सीएम ठाकुर ने केंद्रीय वित्तमंत्री, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इसके अतिरिक्त सीएम जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को विशेष सत्र के लिए न्योता भी दिया था।

हिमाचल में भी चेंज कर सकते हैं मुख्यमंत्री

वहीं विपक्षी नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि बीजेपी 5 नहीं, 6 मुख्यमंत्री चेंज करने जा रही है। दूसरी ओर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के पुत्र व कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि बीजेपी हिमाचल में भी रातों-रात मुख्यमंत्री चेंज कर सकती है। वहीं विक्रमादित्य ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस के दूल्हे को लेकर चिंता जताने की आवश्यकता नहीं है। इस का निर्णय कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व करेगा कि कांग्रेस का दूल्हा कौन हो। साथ ही कहा कि सीएम जयराम ठाकुर खुद की चिंता करें। कहीं ये ना हो जाए कि यहां रातों-रात चेहरा ही चेंज हो जाए।

Next Story