Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता गोबिंदा की पत्नी पहुंचीं चिंतपूर्णी दरबार, मंदिर में की पूजा अर्चना

अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा आज मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचीं। यहां उन्होंने महामाई के चरणों में शीश नवाकर सुख समृद्धि की कामना की। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने बताया कि वह काफी समय से माता जी के दरबार में आना चाहती थी।

अभिनेता गोबिंदा की पत्नी पहुंचीं चिंतपूर्णी दरबार, मंदिर में की पूजा अर्चना
X

अभिनेता गोबिंदा की पत्नी पहुंचीं चिंतपूर्णी मंदिर।

अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा आज मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचीं। यहां उन्होंने महामाई के चरणों में शीश नवाकर सुख समृद्धि की कामना की। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने बताया कि वह काफी समय से माता जी के दरबार में आना चाहती थी, परंतु लॉकडाउन के कारण आ नहीं सकी। आज माता जी के दरबार में पहुँचकर परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य व इसी तरह आशीर्वाद बनाए रखने की प्रार्थना की।

सुनीता आहूजा ने सभी की भलाई के लिए भी मां चिंतपूर्णी के चरणों में प्रार्थना की। सुनीता आहूजा ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह काफी समय से मां चिंतपूर्णी के दरबार में माथा टेकने के इच्छुक थी। लेकिन देश भर में कोरोनावायरस के चलते लगे लंबे लॉकडाउन के कारण वह मां की पावन पिंडी के दर्शन नहीं कर पा रही थी। वहीं अब देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है। ऐसे में उन्होंने सबसे पहले मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचकर माथा टेकने का मन बनाया। वही पुजारी वर्ग ने मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना भी करवाई है।

चिंतपूर्णी मंदिर में पुजारी वर्ग से बारीदार सभा के अध्यक्ष रविंद्र छिंदा ने बताया कि फिल्म स्टार गोविंदा की धर्मपत्नी सुनीता आहूजा मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंची थी। मां चिंतपूर्णी के प्रति फिल्म स्टार गोविंदा और उनके परिवार के सदस्यों की अगाध आस्था रही है, इसके चलते वह नियमित रूप से मां चिंतपूर्णी का आशीर्वाद पाने के लिए यहां पहुंचते रहे है। इसी क्रम में आज सुनीता आहूजा भी मंदिर में पहुंची थी जहां उन्होंने अपने परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है वही सब की भलाई के लिए भी मां चिंतपूर्णी के चरणों में प्रार्थना की।

Next Story