Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार कार सड़क पर पलटी, तीन महिलाओं की मौत, दो लोग घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में सड़क हादसे (Road Accident) की खबर है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सिहुंता-द्रम्मण स्टेट हाईवे (State Highway) पर पलट गई। हादसे में तीन महिलाओं की मौत की खबर है।

तेज रफ्तार कार सड़क पर पलटी, तीन महिलाओं की मौत, दो लोग घायल
X

सड़क हादसे में मौत पर रोते परिजन।

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में सड़क हादसे (Road Accident) की खबर है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सिहुंता-द्रम्मण स्टेट हाईवे (State Highway) पर पलट गई। हादसे में तीन महिलाओं की मौत की खबर है। वहीं दो लोग गंभीर स्प से घायल हुए हैं। जिस समय कार पलटी उस समय कार में 5 लोग सवार थे। पुलिस ने मृत महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवा दिया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रह है कि गाड़ी सवार पांचों लोग मनसा माता मंदिर जा रहे थे। लेकिन अचानक कार लोदर गढ़ के समीप अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई। परिणाम स्वरूप इसमें सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक समेत एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही सिहुंता पुलिस चौकी से टीम मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। वहीं परिवार में तीन महिलाओं की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। सड़क हादसे के बाद से ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गली-महोल्ले में शोक की लहर है।

Next Story