Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौशाला में जिंदा जले सात मवेशी, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में गौशाला में आग लगने से सात मवेशियों के जिंदा जलने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात चुराह उपमंडल की बंतर पंचायत के सुदली गांव में अचानक एक गौशाला में आग लग गई।

Delhi Fire: ग्रेटर कैलाश इलाके में एक घर में लगी भीषण आग, पांच लोगों को जिंदा बचाया गया
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में गौशाला में आग लगने से सात मवेशियों के जिंदा जलने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात चुराह उपमंडल की बंतर पंचायत के सुदली गांव में अचानक एक गौशाला में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि अल सुबह तीन बजे ग्रामीणों ने इसपर काबू पाया। लेकिन तबतक गोशाला में बंधे तीन बैल, दो गाय, दो खच्चर व एक भेड़ जिंदा जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि आग रात के समय लगी जिस वजह से आग पर जल्दी से काबू नहीं पाया जा सका और इस आग में 7 पशुओं की दर्दनाक मौत हो गई।

कल मंडी जिले में जली थी एक गौशाला

आपको बता दें कि मंडी जिले (Mandi District) में कल एक गौशाला आग का शिकार हो गई थी। बता दें कि गांव गहरा के आसपास के जंगल (Forest) और घासनी में दो दिनों से आग लगी हुई थी। आग ने जंगल में कोहराम (Chaos) मचा रखा है। लेकिन कल आग आम लोगों को भी नुकसान पहुंचाने लगी है। यहां आग ने कल गांव से कुछ दूरी पर गौशाला (Gaushala) को भी अपने आगौश में ले लिया था। आगजनी (Fire) के इस तांडव में गांव गहरा निवासी राजमल की गौशाला राख हो गई थी। वहीं गौशाला में बंधे मवेशियों को ग्रामीण द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला लिया गया था।

Next Story