Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में एक बार फिर सड़क हादसा (Road Accident) होने से कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। चकाली-भड़ेला मार्ग पर पुन्ना के समीप कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि, एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया।

चंबा में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में एक बार फिर सड़क हादसा (Road Accident) होने से कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। चकाली-भड़ेला मार्ग पर पुन्ना के समीप कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि, एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर घायल को सिविल अस्पताल (Civil hospital) किहार पहुंचाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओम प्रकाश अपनी कार में सवार होकर कक्षेम कुमार और हंसराज के साथ सलूणी से कुठेड़ अपने घर जा रहे थे। चकोली-भड़ेला मार्ग (Chakoli-Bhadela Road) पर घर से करीब आठ किमी दूरी पर पुन्ना नामक स्थान में चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। देखते ही देखते कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार के गिरने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर दौड़े और पुलिस (Police) को भी हादसे की सूचना दी।

आपको बता दें कि बारिश (Rain) की वजह से फिसलन होने और गहरी खाई में कार के गिरे होने के कारण घायलों को तलाशने में ग्रामीणों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों की पहचान कक्षेम कुमार पुत्र पान चंद निवासी गांव कुठेड़ ग्राम पंचायत (Gram Pnachayat) डियूर और ओमप्रकाश पुत्र मुश्दीराम निवासी कुठेड़ के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि कक्षेम कुमार जिला से बाहर निजी कंपनी (Private Compnay) में काम करता था। कुछ दिन पहले ही घर आया था। वहीं, मृतक ओम प्रकाश टैक्सी चालक था। बता दें कि चंबा के तीसा में बुधवार को निजी बस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थी।

Next Story