Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident: खाई में गिरी कार, मामा-भांजे की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शिमला में सड़क हादसे (Road Accident) में मामा और भांजे की मौत हो गई। ताजा मामला शिमला (Shimla) जिले के चौपाल से है।

Road Accident: खाई में गिरी कर, मामा-भांजे की मौके पर मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शिमला में सड़क हादसे (Road Accident) में मामा और भांजे की मौत हो गई। ताजा मामला शिमला (Shimla) जिले के चौपाल से है। स्थानीय लोगों का कहाना है कि यहां सड़क हादसे होते रहते हैं। जानकारी के अनुसार, बुधवार को उपमंडल चौपाल के अंतर्गत सरांह क्यारी मार्ग में घाट करनाली स्थान पर एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे तथा मृतकों को गहरी खाई से निकाला। डीएसपी चौपाल राज कुमार ने दुर्घटना की पुष्टि की है तथा कहा कि मामले में जाँच की जा रही है। एसडीएम चौपाल नरेंद्र चौहान ने कहा कि मृतकों के परिवारजनों को नियमानुसार फौरी राहत प्रदान करने के तहसीलदार को निर्देश दिए गए है।

बताया जा रहा है कि हादसे में कार में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो सवार रिश्ते में मामा-भानजा बताए जा रहे हैं। उनकी शिनाख्त वीरेंद्र उर्फ विक्कू (22) पुत्र श्याम सिंह आयु ग्राम गाहट डाकघर सरांह व बाबू राम (32) उर्फ नीटू, पुत्र धनी राम ग्राम सरी बांगड़ डाकघर पुलबाहल तहसील चौपाल जिला शिमला के तौर पर हुई है।

Next Story