Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल से चुराई थी बुलेट, पुलिस ने चोर को बेंगलुरु से दबोचा

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu District) में एक बुलेट चोरी की घटना को पुलिस ने सुलझा दिया है। दरअसल पुलिस (Police) ने इस घटना को सुलझाने के लिए साइबर सेल की भी मदद ली।

हिमाचल से चुराई थी बुलेट, पुलिस ने चोर को बेंगलुरु से दबोचा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu District) में एक बुलेट चोरी की घटना को पुलिस ने सुलझा दिया है। दरअसल पुलिस (Police) ने इस घटना को सुलझाने के लिए साइबर सेल की भी मदद ली। इसे बाद बाइक चोरी की यह कहानी फिल्मी अंदाज में बदलती चली गई। वारदात परत दर परत रोमांचित करती है। घटनाक्रम के खुलासे के बाद सभी कुल्लू पुलिस (Kullu Police) को बधाई दे रहे हैं। दरअसल, पूरा मामला बुलेट चोरी (Bullet Stolen) से जुड़ा हुआ है। बीते 6 अगस्त को भुंतर (Bhunter) निवासी ने बुलेट चोरी की रपट लिखवाई। दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी बाइक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी थी। एक व्यक्ति उसके रेस्टोरेंट में खाना खाने के बहाने घुसा। थोड़ी देर बाद रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी बाइक को लेकर उड़ गया।

आपको बता दें कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी बाहरी राज्य का रहने वाला है। घटना के बाद बाइक लेकर फरार हो चुका है। घटना की गंभीरता को देखते हुए केस स्पेशल इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट को सौंपा गया। साइबर सेल की मदद से एसआईटी (SIT) ने आरोपी के ठिकाने के बारे में पता किया। मालूम चला कि आरोपी फिलहाल बेंगलुरु (bangalore) में है। जिसके बाद एसआईटी की टीम बेंगलुरु के लिए रवाना हुई। और आरोपी को गिरफ्तार कर हिमाचल (Himachal) लाने की कार्रवाई शुरू की।

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि बुलेट को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में रखा है। जिसके बारे में जानकारी जुटाई गई। भुंतर पुलिस स्टेशन से उपनिरीक्षक दिनेश कुमार के नेतृत्व में टीम उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) पहुंची। बुलेट बरामद कर कुल्लू लौट गई। बहरहाल पुलिस आरोपी को रिमांड में लेने की प्रक्रिया शुरू कर चुकी है। ताकि पता चल सके आरोपी इससे पहले कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है।

Next Story