Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी का झांसा देकर फौजी ने बनाए संबंध, अब किया इनकार तो लड़की ने किया ये काम

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पुलिस थाना डमटाल में कठुआ (Kathua) की एक युवती ने पठानकोट (Pathankot) के एक गांव के रहने वाले फौजी (soldier) के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज करवाया है।

शादी का झांसा देकर फौजी ने बनाए शारीरिक संबंध, अब किया इनकार तो लड़की ने किया ये काम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पुलिस थाना डमटाल में कठुआ (Kathua) की एक युवती ने पठानकोट (Pathankot) के एक गांव के रहने वाले फौजी (soldier) के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज करवाया है। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए थाना डमटाल के प्रभारी इंस्पेक्टर हरीश गुलेरिया ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के जिला कठुआ के एक गांव की 26 वर्षीय लड़की ने थाना में हाजिर होकर शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि वह कठुआ के एक गांव की रहने वाली है।

कुछ महीने पहले पठानकोट जिले के एक गांव का युवक जो कि बीएसएफ में नौकरी करता है उसने शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लिए। कुछ दिन बाद उसने मेरे साथ शादी करने से इनकार कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता के बयानों के आधार पर फौजी के खिलाफ धारा-376 व 506 के तहत डमटाल थाना में दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है जांच में दोषी पाए जाने पर फोजी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी फोजी ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया उसे बाद आरोपी शादी के लिए कहने लगा। शादी की बात पक्की होने के बाद आरोपी ने ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए लेकिन काफी दिनों तक लड़की का शारिरिक शोषण करने के बाद आरोपी ने लड़की से शादी करने के लिए इनकार कर दिया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story