Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल को लेकर भाई-बहन में हुआ झगड़ा, बहन नहर में कूदी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में मोबाइल को लेकर भाई-बहन में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर आगे बढ़ गया की लड़की ने अपनी जान देने का प्लान बना लिया। बताया जा रहा हैं वह भाई से मोबाइल (Mobile) चलाने के लिए मांग रही थी लेकिन उसका भाई उसे मोबाइन देने को तैयार नहीं था।

मोबाइल को लेकर भाई-बहन में हुआ झगड़ा, बहन नहर में कूदी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में मोबाइल को लेकर भाई-बहन में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर आगे बढ़ गया की लड़की ने अपनी जान देने का प्लान बना लिया। बताया जा रहा हैं वह भाई से मोबाइल (Mobile) चलाने के लिए मांग रही थी लेकिन उसका भाई उसे मोबाइन देने को तैयार नहीं था। इस बात से नाराज लड़की घर ने निगल गई और नहर में जाकर कूद गई। नहर में कूदते हुए लड़की (Girl) को आसपास के लोगों ने देख लिया। जिससे लोगों ने समय रहते लोगों उसे पानी से बार निकल लिया। बता दें कि लड़की की हालत अब खतरे से बाहर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांवटा साहिब में हिमाचल व उत्तराखंड सीमा को जोडऩे वाले कुल्हाल पुल से पांवटा साहिब के कानुवाला की रहने वाली 20 बर्षीय युवती ने नहर में छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की है। इसके बाद वहां खड़े कुछ स्थानीय युवकों ने नदी से इस युवती को अचेत अवस्था में बाहर निकाला। फिलहाल युवती अब ठीक है वह अपने परिजनों के पास है। जानकारी के मुताबिक़ युवती का अपने भाई के साथ मोबाइल को लेकर कोई झगड़ा हो गया था, जिसके बाद युवती ने यह बड़ा कदम उठ लिया।

Next Story