Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाहौल स्पीति में भूस्खलन की चपेट में आने से बीआरओ जवान शहीद

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लाहौल स्पीति के संसारी-किलाड़ सड़क पर एक दर्दनाक सड़क (Accident) हादसा हो गया। जहां भूस्खलन का मलबा हटाते समय सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) का एक जवान शहीद हो गया है।

लाहौल स्पीति में भूस्खलन की चपेट में आने से बीआरओ जवान शहीद
X

लाहौल स्पीति में भूस्खलन की चपेट में आने से बीआरओ जवान शहीद

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लाहौल स्पीति (Lahaul Spiti) के संसारी-किलाड़ सड़क पर एक दर्दनाक सड़क (Accident) हादसा हो गया। जहां भूस्खलन का मलबा हटाते समय सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद जवान की पहचान आरसीसी 94 में तैनात पी कार्तिक कुमार (28) पुत्र पी नारायण रेड्डी निवासी 2-111 पटेल रोड मदनपलाई चित्तूर आंध्र प्रदेश के रूप में हुई है। बता दें कि दिवाली के दिन गुरुवार की शाम को तिंदी से दस किलोमीटर आगे मनाली-किलाड़ मार्ग भूस्खलन से अवरुद्ध हो गया था। मार्ग बंद होने से दोनों तरफ वाहन फंसे हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान बीआरओ के 94 आरसीसी का जवान डोजर लेकर सड़क को बहाल करने के लिए पहुंच गया। मलबा हटाते वक्त कार्तिक डोजर से उतर कर मुआयना कर रहे थे कि अचानक पहाड़ी से फिर भूस्खलन हो गया और वह इसकी चपेट में आ गए। हादसे की सूचना मिलते ही बीआरओ और पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे और जवान को निकालकर सीएचसी उदयपुर पहुंचाया गया। यहां डाक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

Next Story