Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal News: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने बिलिंग घाटी में लिया पैराग्लाइडिंग का मजा, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों हिमाचल के धर्मशाला की वादियों में समय बिता रहीं हैं। आपकों बताते चले कि इससे पहले विद्या बालन मनानी में मस्ती कर रहीं थी। मनाली में छुट्टियां बिताने के बाद वह अब धर्मशाला पहुंची हैं।

Himachal News: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने बिलिंग घाटी में लिया पैराग्लाइडिंग का मजा
X

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन बिलिंग घाटी में पैराग्लाइडिंग का मजा लेते हुए।

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों हिमाचल के धर्मशाला की वादियों में समय बिता रहीं हैं। आपकों बताते चले कि इससे पहले विद्या बालन मनानी में मस्ती कर रहीं थी। मनाली में छुट्टियां बिताने के बाद वह अब धर्मशाला पहुंची हैं। यहां पर वो साहसिक खेल पैराग्लाइडिंग के लिए मसहुर बिलिंग घाटी एक बार फिर सुर्खियों में है। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने टेंडम उड़ान भरकर धौलाधार की पहाड़ियों को निहारा। इस दौरान उन्होंने उड़ान का भरपूर आनंद लिया। बीड़ की टेंडरिल्स एडवेंचर कंपनी के पायलट सचिन ठाकुर के साथ विद्या बालन ने उड़ान भरी। उड़ान के दौरान शुरुआत में विद्या थोड़ी डरीं लेकिन बाद में उन्होंने बड़ी सहजता से उड़ान का आनंद लिया।


हिमाचल घूमने आईं विद्या बालन ने उड़ान के बाद कहा कि हिमाचल प्रदेश बहुत खूबसूरत है और बीड़ बिलिंग घाटी की सुंदरता की वो दीवानी हो गई हैं। उन्होंने कहा कि वह एक बार फिर से बीड़ घाटी में आकर उड़ान का आनंद लेना चाहेंगी।

पायलट सचिन ठाकुर ने बताया कि उन्होंने बहुत से पर्यटकों के साथ उड़ान भरी लेकिन विद्या बालन के साथ उड़ान भरने का एक अलग ही अनुभव रहा। सचिन ने बताया कि विद्या बालन ने उड़ान के दौरान दोनों बाजुओं को ऊपर कर खुशी जाहिर की। कंपनी के निदेशक राज अग्रवाल ने बताया कि सचिन ठाकुर उनकी कंपनी के सबसे बेहतर पायलट हैं।

Next Story