Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गहरी खाई में गिरी सेब से लदी गाड़ी, 2 भाईयों की मौत, एक घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में एक सेब (Apple) से भरा ट्रक गहरे खड्ड में गिर गया। ट्रक के खड्ड में गिरने से दो भाईयों की मौत (Death) हो गई।

गहरी खाई में गिरी सेब से लदी गाड़ी, 2 भाईयों की मौत, एक घायल
X

गहरी खाई में गिरी सेब से लदी गाड़ी, 2 भाईयों की मौत, एक घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में एक सेब (Apple) से भरा ट्रक गहरे खड्ड में गिर गया। ट्रक के खड्ड में गिरने से दो भाईयों की मौत (Death) हो गई। वहीं 15 साल का नाबालिग घायल है। पुलिस हादसे के कारणों के बारे में जांच कर रही है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेब से लदी पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त पिकअप में तीन लोग सवार थे। इस दुर्घटना में पिकअप सवार दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल हुआ है।

वहीं शिमला के ठियोग थाना क्षेत्र के तहत लीलुपुल के पास गुरुवार को तड़के हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही ठियोग पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और घायल को खाई से निकाला गया और घायल नाबालिग को नाजुक हालत में आईजीएमसी रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक, बोलेरो पिकअप में दो सगे भाइयों समेत 3 लोग सवार थे। वे पिकअप में सेब लादकर चौपाल से फल मंडी शिमला की ओर जा रहे थे।

यह हादसा तड़के करीब तीन बजे लीलुपुल में पेट्रोल पंप के पास पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई। स्थानीय लोगों ने गिरने की आवाज़ सुनकर पुलिस को हादसे की सूचना दी। इस दुर्घटना में मारे गए दो सगे भाइयों की पहचान 33 वर्षीय प्रताप सिंह और 27 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र कांशीराम निवासी गांव बागड़ा तहसील ठियोग के रूप में हुई है। वहीं घायल का नाम दीपक (15) है और वह चियोग का रहने वाला है।

Next Story