Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की मौत, कांग्रेस MLA ने की सीबीआई जांच की मांग

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) की दिल्ली में संदिग्ध मौत पर अब सवाल उठने लगे हैं। प्रदेश की जनता को विश्वास नहीं हो रहा हैं कि सांसद राम स्वरूप ने आत्महत्या (Suicide) की है।

BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की मौत की कांग्रेस MLA ने की सीबीआई जांच की मांग
X

BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की मौत की कांग्रेस MLA ने की सीबीआई जांच की मांग

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) की दिल्ली में संदिग्ध मौत पर अब सवाल उठने लगे हैं। प्रदेश की जनता को विश्वास नहीं हो रहा हैं कि सांसद राम स्वरूप ने आत्महत्या (Suicide) की है। मंडी जिले के लोग ने सांसद की आत्महत्या वाली बात को मानने से इनकार कर दिया हैं।

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में बयान जारी किया है। शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य ने लिखा कि उनकी मांग को राजनीति से ना जोड़ा जाए और कहा कि सांसद राम स्वरूप की जिस परिस्थिति में मौत हुई है। उस पूरे प्रकरण की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच होनी चाहिए। वह प्रदेश के एक सम्माननीय नेता थे। विक्रमादित्य ने सोशल मीडिया में पोस्ट डाल कर कहा है कि प्रदेशभर में इस घटना पर कई कयास लगाए जा रहे हैं, जिन्हें दूर करने के लिए निष्पक्ष जांच जरूरी है। पंडित जी के परिवार को न्याय मिलना ही चाहिए।

इस लिए उठ रहे हैं सवाल

आपको बता दें कि सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) सोमवार को ही दिल्ली गए थे। इससे पहले,13 मार्च को उन्होंने मंडी जिले में कोरोना वैक्सीनेशन की पहली खुराक ली थी और लोगों से भी अपील की थी कि वैक्सीनेशन लगवाएं। ऐसे में वे आत्महत्या कैसे कर सकते हैं। बता दें कि मंडी से दिवंगत सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कथित तौर पर दिल्ली में अपने आवास पर बुधवार सुबह सुसाइड कर लिया। वह अपने आवास में फंदे पर लटके हुए मिले थे। उनके पीए ने दिल्ली पुलिस को दी। उसे बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषिक कर दिया।

Next Story