Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शौचालय से नाबालिग को जबरन उठाकर ले गया युवक, मां बना रही थी खाना

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) से नाबालिग लड़की के साथ रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग से रेप करने का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवक पर है। आपको बता दें कि यह मामला 23 फरवरी की रात का है।

शौचालय से नाबालिग को जबरन उठाकर ले गया युवक, मां बना रही थी खाना
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) से नाबालिग लड़की के साथ रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग से रेप करने का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवक पर है। आपको बता दें कि यह मामला 23 फरवरी की रात का है। 23 फरवरी की रात जब लड़की की मां खाना बना रहीं थीं तब लड़की की मां ने बच्चों को खाना खाने के लिए बुलाया तो बेटी खाना खाने नहीं पहुंची तो उन्होंने बच्ची के बारे में पूछा। परिवार के सभी सदस्यों ने जब लड़की की तलाश की उसे पड़ोसी बलदेव के घर से निकलते देखा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर लौटने पर परिवार वालों से लड़की ने आरोपी की करतूतों के बारे में बताया, लड़की ने बताया कि पड़ोस के युवक ने जबरन मेरे साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने बताया कि दिनेश उसे जबरदस्ती शौचालय से उठाकर ले गया था और उससे गलत काम (रेप) किया। आरोपी ने पीड़िता को इसके बारे में किसी ने नहीं बताने की भी धमकी दी थी। आरोपी की इस धमकी से पीड़िता डरी नहीं और उसने आरोपी दिनेश की इस हरकत के बारे में बता दिया।

लड़की की मां की शिकायत पर मामला दर्ज

आपको बता दें कि पुलिस ने पीड़ित लड़की की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 376, 363 और 506 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिवाकर शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटन के बाद से आरोपी दिनेश अभी फरार चल रह है।

Next Story