Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर पुलिस ने पकड़ी दो नंबर प्लेट वाली गाड़ी, काटा इतना मोटा चालान, रो पड़ा ड्राइवर

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) में पुलिस चैंकिग के दौरान एक हरियाणा नंबर की गाड़ी को पुलिस द्वारा रोकने पर ड्राइवर (Driver) ने गाड़ी स्पीट तेज करके वहां से भाग गया। पुलिस (Himachal Police) ने अगले नाके पर गाड़ी को रोककर कर चैकिंग की तो गाड़ी की दो नंबर प्लेट्स मिली।

बिलासपुर पुलिस ने पकड़ी दो नंबर प्लेट्स की गाड़ी, काटा 2100 का चालान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) में पुलिस चैंकिग के दौरान एक हरियाणा नंबर की गाड़ी को पुलिस द्वारा रोकने पर ड्राइवर (Driver) ने गाड़ी स्पीट तेज करके वहां से भाग गया। पुलिस (Himachal Police) ने अगले नाके पर गाड़ी को रोककर कर चैकिंग की तो गाड़ी की दो नंबर प्लेट्स मिली। जिसका पुलिस ने चालान काट दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसका 2100 रुपये का चालान काट दिया। जिसके बाद गाड़ी को वहां से जाने दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमाचल पुलिस ( Police) बाहर से आने वाली गाड़ियों की चैकिंग करती है। आज बिलासपुर में पुलिस ने हरियाणा (Haryana) नंबर की दो नंबर प्लेट्स ( Two number plates)वाली गाड़ी का चालान काटा। इस दौरान गाड़ी की तलाशी भी ली गई। पुलिस ने बिलासपुर के बस अड्डे पर मनाली ( Manali)की ओर से आ रही एक हरियाणा नंबर की गाडी को चेकिंग के लिए रोका। लेकिन चालक ने गाड़ी को रोकने के बजाय बैरिकेट और पुलिस कर्मी के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। चालक मौके पर से चालक गाड़ी को भगा कर ले गया।

आपको बता दें कि पुलिस ने अपनी टीम की सहायता से गाड़ी को आगे नाके पर रोका। जब गाड़ी की तलाशी ली गई। गाड़ी के अंदर से तो कुछ संदिग्ध नहीं मिला पर नंबर प्लेट्स पीछे और आगे अलग अलग पाई गई। इस पर पुलिस ने मौके पर ही चालक के खिलाफ 2100 रुपये का चालान काटा तथा गाड़ी की तलाशी लेने के बाद छोड़ा गया जाहिर है पुलिस बाहरी राज्यों से आ रही गाड़ियों की तलाशी ले रही है तथा उनके दस्तावेज चेक कर रहे है। जिन के पास दस्तावेज पूरे नहीं है उनके चालान काटे जा रहे हैं। प्रदेश में दूसरे नंबरों की गाड़ी का उपयोग तस्कर ड्रग्स को लेजाने के लिए करते हैं। जिसकी वजह से लोग गाड़ियों की चैकिंग की जाती है।

Next Story