Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर में शुक्रवार को आए 45 नए मामले, जिले में संक्रमितों की संख्या 1425 पहुंची

हिमाचल के बिलासपुर जिले में आज कोरोना संक्रमण के 45 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश तेजी से कोरोना ग्राफ बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 42901 पहुंच गई है।

बिलासपुर में कोरोना ब्लास्ट, शुक्रवार को आए 45 नए मामले, जिले में संक्रमितों की संख्या 1425 पहुंची
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के बिलासपुर जिले में आज कोरोना संक्रमण के 45 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश तेजी से कोरोना ग्राफ बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 42901 पहुंच गई है। वहीं अकेले बिलासपुर जिले की बात करें तो नए मामले आने के बाद अब जिला में 1425 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। पूरा जिला इस समय संक्रमण की चपेट में है। ऐसे में अब स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं लगातार बढ़ रही हैं। एक अनुमान के अनुसार अब जिला के अधिकतर क्षेत्रों में कोरोना वायरस फैल चुका है। लोगों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच के लिए भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार कर रहें हैं ताकि स्थिति स्पष्ट हो सके।

वहीं प्रदेश में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 837 नए मामले सामने आए। इनमें सबसे ज्यादा 161-161 मामले कांगड़ा व शिमला जिला में सामने आए हैं। इसके अलावा मंडी में 138, सोलन में 84, किन्नौर में 77, चंबा में 68, हमीरपुर में 47, ऊना में 32, बिलासपुर में 27, सिरमौर में 23 तथा कुल्लू में 19 मामले सामने आए हैं। इन नए मामलों के बाद प्रदेश में कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या अब 42697 तक पहुंच गई है।

उधर गुरुवार को 18 और लोगों की मौत हो गई है। इनमें से पांच लोगों की मौत शिमला में, जबकि दो-दो मौतें कांगड़ा, कुल्लू, मंडी, सोलन, चंबा, बिलासपुर में हुई हैं। इसके अलावा एक मौत हमीरपुर जिला में हुई है। इस तरह अब राज्य में संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 685 के पार चला गया है।

Next Story