Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कल से दौड़ेंगी सभी प्राइवेट बसें, CM से मुलाकात के बाद संघ ने लिया ये फैसला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कल यानी 16 जून से सभी प्राइवेट बसों (Private bus) का संचालन शुरू हो जाएगा। मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) से मुलाकात के बाद प्राइवेट बस संचालक संघ ने यह फैसला लिया है।

हिमाचल में कल से दौड़ेंगी सभी प्राइवेट बसें, CM से मुलाकात के बाद संघ ने लिया ये फैसला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कल यानी 16 जून से सभी प्राइवेट बसों (Private bus) का संचालन शुरू हो जाएगा। मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) से मुलाकात के बाद प्राइवेट बस संचालक संघ ने यह फैसला लिया है। संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर ने बयान जारी कर कहा कि 16 जून से सभी प्राइवेट बसों का संचालन होगा।

बता दें सोमवार को भी करीब पांच जिलों में कई प्राइवेट बस आपरेटरों ने सेवाएं दी थीं। मांगों को लेकर प्राइवेट बस संचालक हड़ताल पर थे। उधर परिवहन निगम ने मंगलवार को परिवहन निगम ने 302 अतिरिक्त रूटों पर बसें चलाईं। एचआरटीसी ने प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच 38 दिन बाद सोमवार को 1226 रूटों पर बसें चलाई थीं।

कोरोना को लेकर लागू बंदिशें काफी हद तक कम करने के बाद निगम ने सरकार के आदेश पर बसें चलाना शुरू कर दिया है। पहले दिन 1107 स्थानीय और 219 लंबे रूटों पर बस सेवाएं शुरू की गई थीं।

Next Story