Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेत्री प्रीतिका चौहान 99 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार, कोर्ट ने 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

हिमाचल प्रदेश में करसोग के मूल माहूंनाग गांव की रहने वाली प्रीतिका सावधान इंडिया, देवों के देव महादेव, संकट मोचन महाबली हनुमान, वैष्णो देवी में काम कर चुकी हैं।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई जोनल यूनिट ने टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान समेत दो लोगों को 99 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

अभिनेत्री प्रीतिका चौहान 99 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार, कोर्ट ने 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा
X

अभिनेत्री प्रीतिका चौहान

हिमाचल प्रदेश में करसोग के मूल माहूंनाग गांव की रहने वाली प्रीतिका सावधान इंडिया, देवों के देव महादेव, संकट मोचन महाबली हनुमान, वैष्णो देवी में काम कर चुकी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई जोनल यूनिट ने टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान समेत दो लोगों को 99 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

यह गिरफ्तारी शनिवार को वर्सोवा के मच्छीमार से की गई थी। प्रीतिका को एक अन्य आरोपी फैसल के साथ रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को आठ नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बीटेक स्नातक 30 वर्षीय प्रीतिका ने 2016 में फिल्म झमेला से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। इसी दौरान प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया है। प्रीतिका चौहान की शादी सिरमौर के राजगढ़ में हुई है। उसके माता-पिता सरकारी नौकरी में हैं। प्रीतिका ने बीटेक में डिग्री की है।


Next Story