Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident News: सोलन में यात्री बस पलटी, महिला की मौत, 20 यात्री घायल

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक सड़क हादसा हुआ है। यहां पर एक प्राईवेट बस हादसे का शिकार हुई है। हादसे में एक महिला की मौत की भी खबर है। जबकि 20 के करीब यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

Accident News: सोलन में यात्री बस पलटी, महिला की मौत, 20 यात्री घायल
X

सोलन में यात्री बस पलटी, 20 यात्री घायल 

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक सड़क हादसा हुआ है। यहां पर एक प्राईवेट बस हादसे का शिकार हुई है। हादसे में एक महिला की मौत की भी खबर है। जबकि 20 के करीब यात्री घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल, घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंची है। मृतक महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है।जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के सलोगड़ा और जुखड़ी के पास यह हादसा हुआ है। चायल से आ रही निजी बस अभिजीत कोच सड़क पर पलटी है। साधूपुल होते बस यहां से जा रही थी और इसी बीच हादसे का शिकार हो गई।

हादसे में एक महिला की मौत हुई है और करीबन 20 यात्री गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इन सभी को सोलन अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि बस में 25 के करीब लोग सवार थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, राहत और बचाव का काम चल रहा है। घायलों को सोलन अस्पताल लाया गया है। घायलों को फौरी राहत भी दी गई है। स्थानीय तहसीलदार भी अस्पताल में पहुंचे हैं। सोलन के एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं और उनका कहना है कि पुलिस केस दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है।

Next Story