Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग ने बैट से पीट-पीटकर दोस्त की ले ली जान, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) में पुलिस चौकी नगरोटा सूरिया के तहत पंचायत वनतुंगली में एक नाबालिग (Minor) ने दूसरे नाबालिग को बैट से सिर पर वार कर दिया। जिसके बाद युवक को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया। लेकिन अस्पताल में इलाज (Treatment) के दौरान उसकी मौत हो गई।

नाबालिग ने बैट से पीट-पीटकर दोस्त की ले ली जान, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल
X

नाबालिग ने बैट से पीट-पीटकर दोस्त की ले ली जान।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) में पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के तहत पंचायत वनतुंगली में एक नाबालिग (Minor) ने दूसरे नाबालिग को बैट से सिर पर वार कर दिया। जिसके बाद युवक को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया। लेकिन अस्पताल में इलाज (Treatment) के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 304 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्वाली के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि वनतुंगली निवासी ये दोनों बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को बैट से पीटना शुरू कर दिया है। जिससे एक लड़के को गंभीर चोटें आई जिसके बाद अस्पताल में उसकी मृत्यू हो गई।

आपको बता दें कि पीड़ित के परिवार के लोग अपने बेहोश बच्चे को टीएमसी ले गए, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया, लेकिन बच्चे ने वहां दम तोड़ दिया। हालांकि यह वारदात 30 मार्च शाम को हुई थी, लेकिन गुरुवार को पीजीआई चंडीगढ़ में घायल बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हल है। आपके बात दे की होली से एक दिन बाद यानी 30 मार्च को दोनों की बीच खेलते समय झगड़ा हो गया था। लेकिन आज नाबालिग ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Next Story