Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब कारोबारी से पिस्तौल के बल पर 9 लाख रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में लगातार लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं। ऊना जिले (Una District) में आज सुबह शराब कारोबारी (Liquor Businessman) से से 9 लाख की लूट का मामला सामने आया है।

शराब कारोबारी से पिस्तौल के बल पर शराब कारोबारी से 9 लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में लगातार लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं। ऊना जिले (Una District) में आज सुबह शराब कारोबारी (Liquor Businessman) से से 9 लाख की लूट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ हथियार बंद लुटेरों (Robbers) ने आज सुबह कारोबारी को उस वक्त निशाना बनाया जब वह अकेला किसी काम के लिए बाजार जा रहे थे। शराब कारोबारी (Business) ने बताया कि चार लोग गाड़ी में सवार होकर आए थे।

शराब कारोबारी के अनुसार कारोबारी ने बताया जब वह किसी काम से मार्केट जा रहे थे उस समय गाड़ी में आए चार बंदूकधारियों ने उनसे 9 लाख रुपये लूट (Robbery) लिए लूटेरे उसके बाद फरार हो गए। इस दौरान शराब के कारोबारी जब अपने घर से निकले तो करीब सवा आठ बजे गाड़ी में सवार लोगों ने पिस्तौल के बल पर लाखों लूट लिए। वहीं स्थनीय लोगों का कहना है कि यहां आए दिन लूट की वारदातें होती रहती हैं। बदमाशों से स्थानीय लोग भी काफी परेशान हैं।

बताया जा रहा है कि लूटेरों से इस दौरान राणा की उनके साथ के साथ हाथापाई (Scrimmage) भी हुई लेकिन चारों नौ लाख रुपए लूट (Robbery) कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही ऊना के एसपी अर्जित सेन सहित सभी मौके पर पहुंच गए हैं। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी हैं। ऊना पुलिस (Una police) का कहना है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Story