Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

7 माह की गर्भवती ने की आत्महत्या, पिता का आरोप-ससुरालियों ने हत्या कर लटकाया

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में सराज के छतरी में एक 22 वर्षीय विवाहिता (married woman) ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। विवाहिता सात माह की गर्भवती थी।

7 माह की गर्भवती ने की आत्महत्या, पिता का आरोप-ससुरालियों ने हत्या कर लटकाया
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में सराज के छतरी में एक 22 वर्षीय विवाहिता (married woman) ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। विवाहिता सात माह की गर्भवती थी। मृतका के पिता ने उसके सास-ससुर और नंनदों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है और बेटी की हत्या (Murder) की आशंका जताई है। पुलिस (police) ने ससुराल पक्ष पर मामला दर्ज (Case Registered) किया है।

मींडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवती के पिता राजेश कुमार निवासी दलोग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी को मारकर लटकाया गया है, क्योंकि उसके सास-ससुर (Parents-in-law) व ननंदे उसे अकसर तंग करते थे। उन्होंने कहा कि बेटी की शादी एक साल पहले छतरी के आशु से हुई थी। उनकी बेटी पिछले कुछ दिन से उनसे फोन पर बात करके उसको प्रताड़ित करने की बात कहती थी।

वहीं उन्होंने कहा कि बेटी ने बताया था कि सास-ससुर और दो नंनद उसे छोटी-छोटी बातों पर प्रताड़ित (harassed) करती हैं। दिन के समय उनको फोन आया कि आपकी बेटी ने फंदा लगाकर जान दे दी है। डीएसपी गुरवचन सिंह (DSP Gurvachan Singh) ने कहा कि मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story