Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के 30 साल बाद भी नहीं हुई संतान अब जहर खाकर दी जान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) के थाना अंब के तहत लडोली (Ladoli) के कंगरूही में 58 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) निगलने से मौत हो गई।

शादी के 30 साल बाद भी नहीं हुई संतान अब जहर खाकर दी जान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) के थाना अंब के तहत लडोली (Ladoli) के कंगरूही में 58 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) निगलने से मौत हो गई। महिला ममता देवी पत्नी मेला निवासी निवासी कंगरूही (Mamta Devi wife Mela resident Kangroohi)के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाया। बताया जा रहा है कि शादी के करीब 30 साल बीत जाने के बाद भी महिला की कोई संतान नहीं थी। घर में पति पत्नी अकेले ही रहते थे। इस वजह से वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहती थी।

मंगलवार रात ममता ने जहरीला पदार्थ (Poisonous Substance) निगल लिया। महिला की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए पति अपनी पत्नी को सिविल अस्पताल अंब (Civil Hospital Amb) में लेकर पहुंचा, जहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी अंब सृष्टि पांडे (DSP Amb Srishti Pandey) ने बताया कि पति के बयान दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, लोगों का कहना है कि काफी दिनों से बच्चा ना होने से ये महिला काफी परेशान रहती थी जिसकी वह से इसने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं ये हत्या तो नहीं है।

Next Story