Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरमौर जिले में ट्रक से बरामद किया 303 किलो गांजा, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले (Sirmaur district) के पांवटा साहिब के शिवपुर इलाके में गांजे (Hemp) की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने नाके पर चेकिंग के दौरान यह कामयाबी हाथ लगी।

सिरमौर जिले में ट्रक से बरामद किया 303 किलो गांजा, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले (Sirmaur district) के पांवटा साहिब के शिवपुर इलाके में गांजे (Hemp) की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने नाके पर चेकिंग के दौरान यह कामयाबी हाथ लगी। आपको बता दें कि शिवपुर इलाके में एक ट्रक से 303 किलो गांजा बरामद किया गया है। पूरूवाला पुलिस द्वारा यह एक बड़ी कार्रवाई अम्ल में लाई गई है। पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाड़ी न. HP17 E-8213 नंबर के इस ट्रक में नॉर्थ ईस्ट से यह नशीला सामान लाया गया था। 31 बैग में 303 किलो गांजा पाया गया है। वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शर्मा और डॉ खुशहाल शर्मा ने बताया कि पांवटा साहिब में 303 किलो गांजा पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं उनकी टीमें लगातार नशे के खिलाफ काम कर रही है और आगे भी किया जाता रहेगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि पांवटा व सिरमौर जिले में बड़े माफियाओं को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पुरूवाला पुलिस की जानकारी के मुताबिक युसूफ अली उम्र 32 वर्ष पिता का नाम छितरूदिन निवासी भगानी, दूसरा आरोपी का कादिर उम्र 42 वहीं तीसरा आरोपी तोहिद पुत्र काबुलदिन निवासी भंगानी के पास से 303 किलो गांजा ट्रक से बरामद किया गया है।

Next Story