Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना की वजह से स्कूल-कॉलेज बंद, इस खतरनाक धंधे में उतर रहे छात्र

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में तीन युवकों को 26.67 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीनों ही आरोपी छात्र हैं। कोरोना की वजह से स्कूल-कॉलेज (school College) बंद हैं इसलिए छात्र भी इस धंधे में उतरते नजर आ रहे हैं।

कोरोना की वजह से स्कूल-कॉलेज बंद, इस खतरनाक धंधे में उतर रहे छात्र
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में तीन युवकों को 26.67 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीनों ही आरोपी छात्र हैं। कोरोना की वजह से स्कूल-कॉलेज (school College) बंद हैं इसलिए छात्र भी इस धंधे में उतरते नजर आ रहे हैं। ड्रग तस्कर अब नशे की खेफ को आंजाम तक पहुंचाने के लिए छात्रों का उपयोग कर रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में नशे का कारोबार बड़े स्तर पर चल रहा है। हिमाचल पुलिस आए दिन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिमला की एसआईयू टीम ने हरियाणा रोडवेज और निजी बस में दबिश देकर तीन युवकों को चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान कार्तिक शर्मा (19) कंडाघाट, सोलन, पंकज चौहान (28) ठियोग और प्रिंस कुमार (25) सुन्नी निवासी के तौर पर हुई है। इन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि एसआईयू टीम के प्रभारी अंबी लाल राणा के नेतृत्व में शोघी बैरियर पर नाका लगाया था। इसी बीच सोलन-शिमला रूट की निजी बस को तलाशी के लिए रोका गया और सीट नंबर 37 पर बैठे युवक के बैग की चेकिंग में 11.21 चिट्टा मिला। आरोपी कॉलेज छात्र है।

इसके अलावा, तारादेवी क्षेत्र में सानु बंगला के पास हरियाणा रोडवेज की बस में तलाशी के दौरान पंकज से 12:50 ग्राम और प्रिंस से 3:14 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। कार्रवाई को आरक्षी जगेश्वर, ललित, भुवनेश, धीरज, सुनील और राहुल ने अंजाम दिया। एसपी मोहित चावला ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Next Story