Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंडी में 21 साल के युवक ने किया सुसाइड, जानें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंड़ी जिले (Mandi District) में एक सुसाइड का मामला सामने आया है। 21 साल के युवक ने सुसाइड कर लिया। 12वीं में टॉपर था और आईआईटी का एग्जाम भी पास कर लिया था।

मंडी में 21 साल के युवक ने किया सुसाइड, जानें क्या है पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंड़ी जिले (Mandi District) में एक सुसाइड का मामला सामने आया है। 21 साल के युवक ने सुसाइड कर लिया। 12वीं में टॉपर था और आईआईटी का एग्जाम भी पास कर लिया था। लेकिन घर में सुसाइड कर लिया। मामला मंडी जिले के पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत भोजपुर में एक 21 वर्षीय युवक ने फंदा लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि देर रात परिजन घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे। जब वापस आए तो 21 वर्षीय शुभांकर ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी थी। परिजनों ने आनन-फानन में बेटे शुभांकर को नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

वहीं शुभांकर के पिता सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल हैं और माता अपने बच्चे की परवरिश के लिए नौकरी छोड़ कर घर-गृहस्थी संभाल रही थी। ऐसे में हर कोई हैरान है कि युवक ने फंदा क्यों लगाया है। शुभांकर सुंदरनगर के ही एक निजी स्कूल का 12वीं कक्षा में टॉपर रह चुका है और उसने आईआईटी की परीक्षा भी उत्तीर्ण कर ली थी।

Next Story