Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला में 17 साल के नाबालिग ने ढाई साल के मासूस से किया दुष्कर्म

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। यहां पर एक ढाई साल की मासूम (Minor) के साथ पड़ोस के 17 साल के आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है।

शिमला में 17 साल के नाबालिग ने ढाई साल के मासूस से किया दुष्कर्म
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। यहां पर एक ढाई साल की मासूम (Minor) के साथ पड़ोस के 17 साल के आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक आरोपी दसवीं का छात्र है। आपको बता दें यह मामला शिमला के चौपाल का है। वहीं पीड़िता की मां की मानें तो आरोपी छात्र पड़ोस का ही रहने वाला है। पीड़िता की मां के मुताबिक, उनकी ढाई साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तब ही आरोपी दसवीं का छात्र वहां पहुंच गया। वह बच्ची को बहला-फुसलकार खेत में ले गया जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मासूम बच्ची के रोने की चीख पुकार सुनकर पीड़िता की मां वहां पर पहुंची जिसे देखकर आरोपी वहां से भाग गया। महिला ने जब अपनी बच्ची का हाल देखा तो वह दंग रह गई। जिसे बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है। शिमला के एसपी मोहित चावला ने मामला दर्ज होने और गिरफ्तारी की पुष्टि की है। आरोपी लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल करवाया गया है। पीड़िता का मेडिकल शिमला के डीडीयू अस्पताल में किया जाएगा। फिलहाल, बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रह है। इस घटना से पूरे चौपाल इलाके में हड़कंप मच गया है। पीड़ित परिवार नेरवा क्षेत्र का रहने वाला है। घटना के बाद से इलाके के लोगों में रोष है।

Next Story