Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनाली घूमने के लिए नहीं दिए पैसे तो कर लिया ये काम, जानें पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) से सुसाइड (Suicide) का मामला सामने आया है।

मनाली घूमने के लिए नहीं दिए पैसे तो कर लिया ये काम, जानें पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) से सुसाइड (Suicide) का मामला सामने आया है। बता दें कि पर्यटन नगरी मनाली (Tourist city manali) जाने के लिए पैसे नहीं देने के कारण युवक ने यह फैसला लिया। जिस लड़के ने आत्महत्या की है उसकी उम्र मात्र 16 साल है। यह क्षेत्र बिलासपुर जिले के सदर थाना के तहत आने वाले कुडाणी गांव का है। यहां एक नाबालिग के फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

बता दें कि मनीष कुमार पुत्र रूप लाल निवासी कुडाणी नोग ने गत दिवस अपनी माता से मनाली जाने के लिए 500 रुपए मांगे थे, जो उसे नहीं मिले। इससे दुखी होने के कारण मनीष कुमार ने घर की दूसरी मंजिल पर छत के साथ लगी कुंडा के साथ फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जैसे ही मनीष के परिजनों को इस बात का पता चला तो वह उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाए, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़के की इस हरकत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं घर वालों का कहना है कि युवक नशे का आदी था। उसके पिता ने भी छह वर्ष पहले आत्महत्या की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार युवक ने मनाली जाने के लिए 500 रुपये मांगे थे रुपये न मिलने से वह परेशान था। फिलहाल बिलासपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story